Lalitpur News: भीषण उमस भरी गर्मी के मौसम में विधुत विभाग की घोर लापरवाही, विद्युत बिना जनता हो रही परेशान

Lalitpur News: lalitpur latest news| lalitpur news in hindi| ललितपुर। स्थानीय कम्पनी बाग में बुन्देलखण्ड विकास सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक में भीषण उमस भरी गर्मी के मौसम के मद्देनजर विद्युत विभाग की अकर्मण्यता को लेकर गहरा रोष व्यक्त किया गया। इस मौके पर विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बु.वि. सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू ने कहा कि भीषण उमस भरी गर्मी के मौसम में मामूली फाल्ट होने पर पूरी रात-रात भर बिजली गायब रहती है। सबसे ज्यादा परेशानी फीडर के अन्तिम छोर के उपभोक्ताओं को उठानी पड़र रही है। उन्होंने कहा कि विद्युत व्यवस्था में सुधार का दम्भ भरने वाले विद्युत विभाग द्वारा करोड़ों रुपये के ट्रान्सफार्मर और बंच केबिल बदले जाने के बावजूद शहर की विद्युत व्यवस्था की स्थिति जस की तस है। Lalitpur News

Lalitpur News शहर भर के ट्रान्सफार्मर और तार बदले जाने के बावजूद स्थानीय फाल्ट लगातार हो रहे हैं

बु.वि. सेना प्रमुख टीटू कपूर ने कहा कि विद्युत विभाग की अकर्मण्यता के चलते जनता कीड़े-मकोड़ों की तरह जीवन जीने को मजबूर है। बगैर बिजली के जनता बगैर पानी के मछली की तरह तड़प रही है। ललितपुर के जिम्मेदार जनप्रतिनिधि और अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। उनको जनता की इस पीड़ा से कोई भी सरेकार नहीं हैं। Lalitpur News उन्होने कहा कि विद्युत विभाग की अकर्मण्यता की यह हालत है कि फाल्ट होने और मरम्मत होने की स्थिति का पता लगाने के लिए जनता जब विभाग द्वारा दिये गये मोबाइल पर फोन करती है तो विद्युत विभाग के संवेदनहीन जिम्मेदार कर्मचारी और अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं और परेशान नागरिक मन मसोस कर रह जाते हैं।

Lalitpur News मामूली फाल्ट दुरुस्त करने में घंटों का वक्त लग जाता

यहां तक कि अधिशासी अभियन्ता महोदय को भी फोन लगाने पर उनका फोन भी नहीं उठता है। अब ऐसी स्थिति में जनता अपनी गुहार किससे लगाये। उन्होंने कहा कि ऊपर से तो भरपूर बिजली जिले को मिल रही है परंतु ट्रान्सफार्मरों का उचित रखरखाव, मेन्टीनेन्स और स्थानीय फाल्ट के कारण बिजली घंटो तक गायब रहती है। बु.वि. सेना प्रमुख ने यह भी कहा कि विद्युत विभाग में मेन्टीनेन्स स्टॉफ की भारी कमी है। स्टॉफ की कमी के कारण जो फाल्ट लगभग आधा घंटे में दूर हो जानी चाहिए उसको दूर करने में चार पांच घंटे या कभी कभी पूरी रात लग जाती है। बु.वि. सेना ने विद्युत विभाग को चेतावनी दी है कि वो अपनी अकर्मण्यता से बाज आकर अपने दायित्वों का उचित प्रकार से पालन करते हुए निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में बु.वि. सेना उग्र आन्दोलन छेड़ने के लिए बाद्ध हो जायेगी। बैठक में बु.वि. सेना के कदीर खां, फूलचंद रजक, राजकुमार कुशवाहा, बी.डी. चन्देल, अमर सिंह बुंदेला, विनोद साहू, रवि रैकवार, प्रेमशंकर गुप्ता, नंदराम कुशवाहा, परवेज पठान, प्रदीप साहू, गफूर खान, खुशाल बरार, प्रकाश रैकवार, देवेन्द्र राजा, विनोद चंदेल, प्रकाश झा, प्रमोद धानुक, पुष्पेन्द्र शर्मा, रामप्रकाश झा, देवेन्द्र राजा, संजू राजा, जगदीश झा, आकाश कुशवाहा, लालूसिंह, अनिल जैन, प्रकाश रैकवार, अमित जैन, कामता प्रसाद भट्ट, भईयन कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 12 Lite Specs Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment