Nokia 5300 5G: चिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM और 64MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia 5300 5G: आज का जमाना तकनीकि की दुनिया की ओर मुड़ गया है। हर जगह तकनीकि का विशेष कार्य हो रहा है। तकनीकि के बलबूदे पर हर काम अब घंटो की जगह मिनटों में हो रहा है। सभी को पता होगा वह दौर जब मोबाइल फोन की शुरूआत हुई थी, और उस समय नोकिया जैसी कंपनी बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन लेकर आयी थी। नोकिया कंपनी तकनीकि से भरी पड़ी कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास एक अच्छा खासा तकनीकि ज्ञान है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने दिल से चाहा है। नोकिया कंपनी जब भी कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की लाइन लगना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 5300 5G है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है इसके साथ कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया किस्म की मिल रही है। चिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM और 64MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 5300 5G: धांसू मिल रहे नोकिया स्मार्टफोन में फीचर्स

Nokia 5300 5G एक शानदार डिजाइन और शानदार कलर वेरिएंट के साथ बाजार में उतरा है। नोकिया फोन 12GB रैम और 256GB/512GB के दो स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है। यह नोकिया फ्लैगशिप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक की एक्सटर्नल मेमोरी को सपोर्ट करता है। Nokia 5300 5G स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.1-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, नोकिया मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से शक्ति लेती है।

Nokia 5300 5G: तगड़ी मिल रही नोकिया स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलते हैं। प्रकाशिकी विभाग की ओर बढ़ते हैं! Nokia 5300 5G कैमरे में पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी लेंस है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें एक और सिंगल 24MP शूटर है। नोकिया डिवाइस में 6900mAh का जूस बॉक्स है।
????✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
???? ✅ Facebook Click Here
???? ✅Twitter Click Here
???? ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment