Nokia Safari Premium: नोकिया का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का धांकड़ कैमरा, स्मार्टफोन में फीचर्स ऐसे की दिल को पागल बना दे

Nokia Safari Premium: Nokia Latest Smartphone| नोकिया मोबाइल कंपनी का नाम तो सभी के होठों पर रखा ही होगा। हां इस कंपनी के मोबाइल फोन को कौन नहीं जानता होगा। इस कंपनी के मोबाइल फोन का एक समय ऐसा था कि हर लोग इनके मोबाइल फोन चलाने का दीवाना था। पहले के समय में नोकिया एक से बढ़कर एक की-पैड मोबाइल निकालती थी, उन मोबाइल फोन को खरीदने वालों की लाइन लगी रहती थी। समय-समय पर नोकिया हर प्रकार के एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च करती थी। जिन्हें मोबाइल शौकीनों की लाइन लगी रहती थी। आज हम आपको नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन देखने में भी काफी सुंदर है और इसके अंदर फीचर्स भी बहुत सारे हैं। तो आइए जानते हैं नोकिया के इस Nokia Safari Premium स्मार्टफोन के बारे में। नोकिया का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का धांकड़ कैमरा, स्मार्टफोन में फीचर्स ऐसे की दिल को पागल बना दे।

Nokia Safari Premium: नोकिया के इस स्मार्टफोन में यह हैं बहुत सारे फीचर्स

नोकिया  सफारी प्रीमियम  व्यापक भंडारण और मजबूत कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। प्रदर्शन के लिए, नोकिया सफारी प्रीमियम विनिर्देशों में 1400 x 2168 पिक्सेल के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED है। इसके अलावा 1220 x 2712 पिक्सल का 6.67-इंच AMOLED रिज़ॉल्यूशन है। नतीजतन, नोकिया राक्षस एक उच्च संकल्प के साथ एक अंक स्कोर करता है। Nokia फ्लैगशिप  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G  चिपसेट का उपयोग करता है, वहीं स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। मेमोरी सेक्शन की बात करें तो नोकिया डिवाइस में 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक एक्सपैंडेबल) है।

Nokia Safari Premium: इसमें यह है कैमरा क्वालिटी व पॉवरफुल बैटरी

इसकी ऑप्टिक्स की बात करें तो Nokia Safari Premium के कैमरे क्वाड 108MP + 50MP + 16MP + 8MP के रियर शूटर्स के साथ आते हैं। इसमें प्रो कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 200MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। सामने की ओर, एक 20MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के मामले में, Nokia डिवाइस में 8000mAh का जूस बॉक्स है, जबकि इसका प्रतिद्वंद्वी 5000mAh का छोटा एनर्जी सेल है। इसलिए, नोकिया बड़ी क्षमता के साथ अंतिम दौर जीतता है।

Leave a Comment