Nokia Beam: लड़कियों के दिलों में खलबली मचा देने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, जानें फीचर्स

Nokia Beam: नोकिया कंपनी वर्षों से अच्छे किस्म के स्मार्टफोन बनाती चली आ रही है। आज के समय में नोकिया के स्मार्टफोन के लोग बड़े दीवाने हैं। नोकिया कंपनी अच्छी मोबाइल कंपनियों में से एक है। जो वर्षों से मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। नोकिया कंपनी ने अभी तक ढेरों सारे मोबाइल फोन बनाये हैं। इन सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन को नोकिया को पसंद करने वालों ने खूब पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जैसे ही मोबाइल के बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहक दौड़े-दौड़े भागे चले आते हैं। इस कंपनी के स्मार्टफोन की विशेष क्वालिटी यह रहती है कि इसमें कैमरा बढ़िया मिल जाता है। हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Beam है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में धमाकेदार तगड़ी रैम मिल रही है साथ में और भी फीचर्स शामिल हैं। लड़कियों के दिलों में खलबली मचा देने वाले फीचर्स वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Beam: नोकिया में मिल रहे ये धमाकेदार फीचर्स

Nokia Beam दमदार परफॉर्मेंस के साथ आता है। नोकिया डिवाइस 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB ROM के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB या 1TB तक अपग्रेड किया जा सकता है। बेहतर स्टोरेज के चलते सोनी फोन को पहले राउंड में एक अंक मिलता है। प्रदर्शन की जाँच करें! Nokia Beam स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच सुपर AMOLED पैक करता है। Nokia फ्लैगशिप को एक और मुकाम मिला। हुड के तहत, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से संचालित होता है।

Nokia Beam: तगड़ी मिल रही नोकिया में रैम क्वालिटी

अन्यथा, स्नो मॉन्स्टर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रदान करता है। दोनों हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के Android 13 वर्जन पर चलते हैं। इमेज के लिहाज से Nokia Beam कैमरों में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 108MP + 32MP + 16MP + 5MP का सेंसर है। वहीं, सेल्फी लेने और लेने के लिए सिंगल 48MP अपफ्रंट सेंसर है। चलो बैटरी पर चलते हैं! Nokia मशीन का पावरहाउस 7100mAh का जूस बॉक्स है।
????✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
???? ✅ Facebook Click Here
???? ✅Twitter Click Here
???? ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment