Motorola Edge 30 Fusion: मोटोरोला का धांकड़ स्मार्टफोन, जिसमें मिल रहा 50MP कैमरा व 12GB टनाटन रैम, जानिए फीचर्स

Motorola Edge 30 Fusion: Motorola Latest Smartphone| Motorola New Smartphone| Motorola Smartphone| मोटोरोला एक बहुत की पुरानी बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। एक समय था जब मोटोराला के फोन सारे जहां में बेहतर तरीके से चलते थे। सभी ने वैसे मोटोरोला के वायरलेस फोन के बारे में तो सुना ही होगा। सबसे पहले मोटोरोला ने बेहतरीन वॉयरलेस फोन निकाले थे। जो लोगों ने उस दौर में खूब पसंद किये। लेकिन जैसे-जैसे ही समय बदला वैसे-वैसे ही मोटोरोला ने भी अपने अंदर बदलाव किया और एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन मार्केट में लाये।   Motorola Edge 30 Fusion अब समय बदल गया है तो मोटोरोला ने भी अपने आपको बदल दिया है और वर्तमान के समय में मोटोरोला अच्छे बेहतर स्मार्टफोन लेकर आ रही है। जिन्हें मोबाइल फोन के शौकीन खूब पसंद कर रहे हैं। मोटोरोला ऐसा ही एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसका नाम डवजवतवसं म्कहम 30 थ्नेपवद है। यह स्मार्टफोन काफी धांसू है और इसकी कैमरा क्वालिटी काफी बेहतर है। आइए जानते हैं मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Edge 30 Fusion: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में हैं ये एक से बढ़कर एक फीचर्स

प्रौद्योगिकी कंपनी ने हाल ही में हाई-एंड स्पेक्स और एक अद्वितीय कैमरा सिस्टम के साथ एक लक्जरी मोटोरोला एज 30 फ्यूजन नामक एक नए मोटोरोला फोन के आने की रिपोर्ट पकड़ी है। यह फोन आखिरकार यूएस में डेब्यू करने के लिए तैयार है। यह 12 दिसंबर को एक बहुत ही खास, पहले कभी नहीं देखे गए रंग में उपलब्ध हो जाएगा: विवा मैजेंटा, पैनटोन कलर ऑफ द ईयर 2023। आइए इसके और अधिक विवरणों पर एक नजर डालते हैं! जहां तक ​​​​हम जानते हैं, मोटोरोला एज 30 फ्यूजन स्पेक्स में 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.55-इंच P-OLED है। इस डिवाइस में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट है। कैसे प्रोसेसर के बारे में? विस्तार से, मोटोरोला डिवाइस पूरी तरह से नए चिपसेट से पावर लेता है। दूसरी तरफ, मोटोरोला हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला है।

Motorola Edge 30 Fusion: इसमें यह है कैमरा और बैटरी क्वालिटी

इसके अलावा, मोटोरोला डिवाइस विभिन्न स्टोरेज विकल्पों में आता है: 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 512GB 12GB RAM। क्या आप फोटोग्राफी विभाग की प्रतीक्षा कर रहे हैं? मोटोरोला एज 30 फ्यूजन कैमरा रियर में ट्रिपल सेंसर रॉक करता है। विस्तार से, इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर + 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर + 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, सेल्फी कैमरा सेल्फी लेने के लिए 32MP लेंस पैक करता है। बैटरी की बात करें तो मोटोरोला स्मार्टफोन Li-Po नॉन-रिमूवेबल 4400mAh एनर्जी सेल के साथ आता है जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, अन्य कनेक्शन स्पेक्स में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी 3.0 आदि शामिल हैं।

Leave a Comment