Nokia Winner: Nokia ने निकाला सबको चौंका देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 16GB RAM और 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Winner: Nokia Latest Mobile| नोकिया कंपनी एक विश्वसनीय मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक अनेको सीरीज वाले एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। नोकिया कंपनी को लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। नोकिया कंपनी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो वर्षों से मोबाइल की सेवाएं ग्राहको को दे रही है। नोकिया कंपनी जैसे ही जब कभी मोबाइल बाजार में अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहक बाजार में नोकिया के मोबाइल फोन खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। ऐसे ही नोकिया कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Winner है। नोकिया के इस धांकड़ स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें अच्छी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया किस्म की मिल रही है। Nokia ने निकाला सबको चौंका देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 16GB RAM और 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Winner: शानदार मिल रहे नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स

नोकिया विनर भारी हार्डवेयर के साथ आता है। प्रदर्शन के लिए, नोकिया विनर स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया फोन को बड़े स्क्रीन आकार के लिए एक अंक मिलता है। Nokia डिवाइस में 8GB/12GB/16GB RAM और 128GB/256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। हार्डवेयर-वार, नोकिया स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी है, जबकि इसका प्रतिद्वंद्वी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर काम करता है। इसलिए, नोकिया टीम अधिक मेमोरी क्षमता के साथ जीतती है।

Nokia Winner: तगड़ी है नोकिया के इस स्मार्टफोन में रैम व और भी ये फीचर्स

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Nokia फोन Android 13 पर काम करता है। नोकिया विनर कैमरे में 108MP + 40MP + 8MP + 8MP का रियर लेंस है।सामने की ओर, एक 64MP स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो Nokia फ्लैगशिप में 8500mAh का जूस बॉक्स है। हाई-टेक कैमरों और बड़ी बैटरी के कारण नोकिया के जानवर को इन दौरों में एक और अंक मिलता है।   
????✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
???? ✅ Facebook Click Here
???? ✅Twitter Click Here
???? ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment