Oppo Find X8 Ultra 5G: कुछ खास फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का दबंग स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Oppo Find X8 Ultra 5G: Oppo Find X8 Ultra 5G Price| Oppo Find X8 Ultra 5G Review| ओप्पो कंपनी अपनी शानदार तकनीकि के लिए मार्केट में बनी हुई है। वर्षों से मोबाइल की दुनिया में एक अलग ही अंदाज से ओप्पो कंपनी कार्य करती चली आयी है। ओप्पो ने एक से बढ़कर एक सीरीज वाले बहुत सारे फोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा चुका है। ऐसे ही बेहतरीन मॉडलिंग ओप्पो के स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसमें कुछ ऐसे फीचर्स शाामिल किये गये हैं कि ग्राहक इस फोन को खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल ओप्पो का यह स्मार्टफोन Oppo Find X8 Ultra 5G सीरीज से भरपूर है। इस हैंडसेट में काफी तगड़े फीचर्स शामिल किये गये हैं। फोन में गजब का कैमरा सेटअप रखा गया है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है। आइए जानते हैं इसके खास फीचर्स के बारे में।

Oppo Find X8 Ultra 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में हैं ये शानदार फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस गजब के स्मार्टफोन में काफी शानदार फीचर्स रखे गये हैं। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले रखा गया है, साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी शामिल है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर है। जो स्मार्टफोन की स्पीड को निरंतर बनाए रखने में काफी मददगार है।
Oppo Find X8 Ultra 5G
Oppo Find X8 Ultra 5G
फोन में लम्बे समय तक चलने वाला 5500एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप रखा गया है। साथ ही इस फोन में 220 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी शामिल है। जो कुछ ही मिनटों में फोन की बैटरी को फुल कर देता है।

Oppo Find X8 Ultra 5G: स्मार्टफोन में कैमरा और रैम फीचर्स

ओप्पो के इस बेमिसाल स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी बहुत ही शानदार रखी गई है। स्मार्टफोन में 300 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा एवं 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। जिससे की गजब की फोटोग्राफी शूट की जा सकती है। ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन में 12जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज रखा गया है। इसके दूसरे वेरिएंट में 12जीबी रैम और 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है। फोन की कीमत के बारे में अगर जिक्र करें तो यह फोन 29999 रूपये में खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Find X8 Ultra 5G 

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment