OnePlus 12 5G: मोबाइल बाजार में दमदार फीचर्स के साथ दहाड़ने आ गया OnePlus स्मार्टफोन! 12GB RAM और 256GB स्टोरेज, जानिए फीचर्स

OnePlus 12 5G: #oneplus12review| #onepluscamera| #oneplussmartphones| वनप्लस एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जिसने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों फोन लॉन्च किये हैं। वनप्लस ने अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के बलबूदे पर ग्राहकों के दिलों में बड़ी जगह बनाई है। ग्लोबल मार्केट में वनप्लस का अलग ही जलबा कायम है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। ऐसे ही धांसू फीचर्स से भरपूर वनप्लस के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus 12 5G है। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको अनेकों सतरंगी फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। फोन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि स्मार्टफोन में 12जीबी तगड़ी रैम मिल रही है। साथ में तगड़ा इंटरनल स्टोरेज भी दिया हुआ है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

OnePlus 12 5G: वनप्लस में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

वनप्लस कंपनी के इस दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन में आपको 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है। इसमें 120 हर्ट्ज का दमदार रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। इसी के साथ ही वनप्लस में 1440X3168 पिक्सल कर रेज्योलूशन दिया गया है। स्मार्टफोन की एक और खासियत है कि फोन में स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

OnePlus 12 5G: दमदार शामिल है रैम

वनप्लस कंपनी हमेशा ही अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए मोबाइल की दुनिया में माहिर रही है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी का जिक्र किया जाए तो इसमें आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, इसके दूसरे वेरिएंट में 16जीबी रैम के साथ ही 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है।

फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

वनप्लस कंपनी ने कैमरा क्वालिटी को बहुत ही दमदार और शानदार रखा है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एवं 48 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया है। जिससे यह प्रतीत होता है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के हिसाब से काफी दमदार है। स्मार्टफोन में 5400एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी दिया गया है। जो काफी लम्बे समय तक बैकअप बनाए रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 12 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment