Nokia Alpha 2024 Lite: Nokia लेकर आया अलवेले फीचर्स वाला सतरंगी स्मार्टफोन, बैटरी और रैम जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Nokia Alpha 2024 Lite: नोकिया एक चर्चित तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में नोकिया जैसी कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों सतरंगी स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के आने वाले दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Alpha 2024 Lite है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी बेमिसाल मिल रहे हैं। फोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, इसी के साथ ही रैम भी स्पीड से भरपूर मिल रही है। Nokia लेकर आया अलवेले फीचर्स वाला सतरंगी स्मार्टफोन, बैटरी और रैम जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में। Nokia Alpha 2024 Lite

Nokia Alpha 2024 Lite: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस + 32MP का सेकेंडरी सेंसर + 16MP का मैक्रो + 5MP का डेप्थ शूटर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ 32MP का सिंगल लेंस है। बैटरी सेल के बारे में कैसे Nokia का यह स्मार्टफोन नॉन-रिमूवेबल Li-Po 8900mAh बैटरी सेल में धमाल मचा देता है। इसमें मेमोरी को 1TB में अपग्रेड करने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड है। प्रकाशिकी प्रणाली पर चलते हैं! नोकिया अल्फा 2023 कैमरा पीछे की तरफ क्वाड लेंस पैक करता है।

Nokia Alpha 2024 Lite: तगड़ी मिल रही रैम साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप

हुड के तहत, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से संचालित होता है। इसके अलावा, नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलेगा। नोकिया अल्फा 2023 पर काम कर रही है। विशेष रूप से, यह नया नोकिया स्मार्टफोन एक शानदार डिजाइन और बड़े स्टोरेज के साथ आना चाहिए। आइए जानें कि इस हैंडसेट को अब क्या पैक करना चाहिए। डिस्प्ले के बारे में, Nokia Alpha 2023 के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED है। यह नोकिया डिवाइस 144Hz रिफ्रेश रेट, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। क्या आप भंडारण विभाग की तलाश कर रहे हैं. Nokia डिवाइस में 12GB/16GB RAM और दो ROM विकल्प हैं. 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Alpha 2024 Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment