Vivo V31 Pro: Vivo के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, जानिए क्या है खास

Vivo V31 Pro: Vivo V31 Pro Price| Vivo V31 Pro review| वीवो कंपनी हमेशा से ही ग्राहकों की पसंद को देखते हुये बड़े ही आकर्षक और मॉडलिंग फोन निकालती आयी है। ग्लोबल मार्केट में वीवो का अच्छा खासा जलबा कायम है। वीवो वर्षों से मोबाइल की दुनिया में कार्य करती चली आ रही है। मार्केट में वीवो के फोन बडे ही दिलचस्पी के साथ खरीदे जाते हैं। ऐसे ही वीवो (Vivo) के शानदार फोन के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं जो मार्केट में काफी दबदबा बनाए हुये है। दरअसल वीवो ने अपना नई सीरीज वाला Vivo V31 Pro लॉन्च किया है। वीवो के इस दमदार स्मार्टफोन में अनेकों सारे फीचर्स शामिल हैं जिन्हें देखते हुये ग्राहकों की मार्केट में लाइन सी लग गई है। आइए जानते हैं इसमें क्या है खास।

Vivo V31 Pro: वीवो स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

वीवो कंपनी हमेशा ही अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए पहचानी जाती है। वीवो के इस गजब के फोन के फीचर्स के बारे में हम आपको बता दे तो इसमें 6.6 इंच का शानदार डिस्प्ले मिल रहा है। और इसमें 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी शामिल है जो स्मार्टफोन को काफी ताकत देता है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर है।
Vivo V31 Pro
Vivo V31 Pro
इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5600एमएएच की पॉवरफुल बैटरी रखी गई है जो लम्बे समय का बैकअप भी प्रदान करती है। फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट रखा गया है।

Vivo V31 Pro: स्मार्टफोन में कैमरा और रैम स्टोरेज

वीवो कंपनी के इस खास स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी बहुत ही जानदार रखी गई है। फोन में आपको 400 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा एवं 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। जिससे आप बहुत ही शानदार ढंग से फोटोग्राफी शूट कर सकते हैं। पूरी जानकारी देने के बाद अब हम आपको इसकी रैम स्टोरेज के बारे में बता रहे हैं तो फोन में 12जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज, इसके दूसरे वेरिएंट में 24जीबी रैम और 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज रखा गया है। कुल मिलाकर इसमें सब कुछ खास फीचर्स रखे गये हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V31 Pro

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment