Nokia G42 5G: गदर जैसी धूल उड़ाने वाला Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, 5000mAh बैकअप पर चलेगी 2 दिन बैटरी, जानिए फीचर्स

Nokia G42 5G: नोकिया तकनीकि के क्षेत्र में काफी लम्बे समय से कार्य करने वाली कंपनी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स तगड़े रखे हैं। नोकिया ने हाल ही में एक और धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Nokia G42 5G है। नोकिया कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी रखी गई है। स्मार्टफोन के मोबाइल मार्केट में आते ही एडवांश बुकिंग शुरू हो गई। ग्राहकों ने नोकिया के इस फोन के फीचर्स देखकर स्मार्टफोन को तुरंत ही खरीद लिया है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप मिल रहा है, जिसकी बैटरी 2 दिनों तक बिना चार्ज पर आसानी से चल सकेगी। इसी प्रकार इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी जानदार है। गदर जैसी धूल उड़ाने वाला Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, 5000mAh बैकअप पर चलेगी 2 दिन बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में। Nokia G42 5G

Nokia G42 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर की क्वालिटी भी काफी दमदार मिल रही है। जो स्मार्टफोन को काफी स्पीड प्रदान करता है। नोकिया कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में फीचर्स काफी दमदार मिल रहे हैं। स्मार्टफोन में ट्रिपल फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है। जो दूर से भी फोटो को साफ निकालने की क्षमता रखता है।

Nokia G42 5G: तगड़ा मिल रहा बैटरी बैकअप व दमदार कैमरा

इसमें 5000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी मिल रही है और 20 वॉट का फास्ट चार्जर मिल रहा है। जो स्मार्टफोन को कुछ ही समय में चार्ज रखता है। Nokia कंपनी के इस नये लॉन्च स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी कम है, क्योकि नोकिया के इस स्मार्टफोन में 6जीबी की दमदार स्मार्टफोन की स्पीड बनाये रखने वाली रैम शामिल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment