Oppo A57 Smartphone: Opoo ने लॉन्च किया कम बजट वाला तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें कैमरा और बैटरी जबरदस्त

Oppo A57 Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक एडवांस फीचर और फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है। दोस्तों जैसा कि आपको बता दे की भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियां मौजूद है। और दिनों दिन लगातार एक से बढ़कर एक नए-नए आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लॉन्च करते रहती है, इसी में Oppo कंपनी ने कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Oppo A57 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है।

Oppo A57 स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो Oppo A57 स्मार्टफोन मैं कंपनी ने आपको मुख्य रूप से 6.56 इंच की डिजिटल डिसप्ले स्क्रीन दी है जो की 720 x 1612 पिक्सल के साथ आती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन प्रोसेसर भी दिया गया है।

Oppo A57 स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और बैटरी

स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का धांसू मुख्य कैमरा दिया है, जिसके साथ दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर आता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Oppo A57 स्मार्टफोन कीमत

दोस्तों इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की ओप्पो कंपनी ने Oppo A57 5G स्मार्टफोन कि भारतीय मार्केट में कीमत सिर्फ 8,999 रुपए रखी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A57

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment