Nokia C99 specs 2023: Nokia का आंखों की नींद उड़ाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का बेहतरीन कैमरा और सबकुछ, जानिए फीचर्स

Nokia C99 specs 2023: Nokia Latest smartphone| Nokia New Mobile| Nokia Mobile 2023| नोकिया एक पुराने जमाने से चली आ रही तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली धांकड़ कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, नोकिया के ग्राहक मानो मोबाइल मार्केट में धूम मचा देतते हैं। नोकिया मोबाइल फोन की विशेष खासियत रहती है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन टिकते हैं, और नोकिया के मोबाइल फोन कई आकर्षक डिजान में भी आते हैं। आज ऐसे ही नोकिया के बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसका नाम सुनते ही होश उड़ जायेंगे, इस नोकिया के स्मार्टफोन का नाम Nokia C99 specs 2023 है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में धूम मचाले वाला कैमरा है साथ में अनेक और भी फीचर्स हैं। Nokia का आंखों की नींद उड़ाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का बेहतरीन कैमरा और सबकुछ, जानिए फीचर्स। आइए समझते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia C99 specs 2023: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं धूम मचा ले फीचर्स

Nokia C99 पर है, जिसमें शानदार विशेषताएं और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है। आइए देखें कि नोकिया फ्लैगशिप क्या पेश करता है. सबसे पहले, डिस्प्ले के संबंध में, Nokia C99 के स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED प्रदान करते हैं। यह नोकिया जानवर अल्ट्रा-लंबा 21:9 पहलू अनुपात और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 सुरक्षा भी प्रदान करता है। दूसरी तरफ, नोकिया हैंडसेट लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। साथ ही Nokia का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 5G चिपसेट पर काम करता है। मेमोरी विभाग के बारे में, नोकिया हैंडसेट 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

Nokia C99 specs 2023: अन्य फीचर्स में मिल रहा तगड़ा कैमरा व और सब कुछ

Nokia C99 कैमरे के पीछे ट्रिपल लेंस लगे हैं। इसमें डुअल एलईडी स्ट्रीक के साथ 108MP प्राइमरी सेंसर + 32MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 12MP मैक्रो शूटर शामिल है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो Nokia का यह स्मार्टफोन प्रभावशाली 7500mAh बैटरी बॉक्स के साथ रोशनी चालू रखता है जो तेज और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment