Redmi 13C 5G Smartphone: तहलका मचाने आ गया Redmi का धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Redmi 13C 5G Smartphone: redmi 13c price| redmi 13c specs| आज के जमाने में तकनीकि बड़े स्तर पर हावी हो गई है। जब से स्मार्टफोन आये हैं तब से तो हर कार्य बड़े ही फटाफट ऐसे हो जाते हैं जैसे की मानो हम किसी हवाई जहाज की सैर कर रहे हैं। हम रेडमी कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Redmi 13C 5G Smartphone है। रेडमी का यह फोन फीचर्स क्वालिटी के मामले में काफी दमदार फोन है।

अगर आपका भी विचार एक अच्छे फोन को खरीदने का बन रहा है, तो रेडमी का यह फोन बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। फोन में आपको फोटोशूट स्तर का कैमरा और फर्राटेदार रैम के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स के बारे में।

Redmi 13C 5G Smartphone: स्मार्टफोन में दमदार मिल रहे ये फीचर्स

अगर आप स्मार्टफोन को हैवी यूज करते हैं तो इसकी बैटरी 12 घंटे तक पूर्ण रूप से चलेगी। स्मार्टफोन को शून्य से चार्ज होने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगेगा और फोन आपका फुल चार्ज हो जाएगा। रेडमी कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिल रही है, जिसके लिए आप 18W USB Type C चार्जिंग सपोर्ट के साथ फास्ट चार्ज करते हैं। फोन के अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो यह फोन 5जी सपोर्ट के साथ आया है। इसमें आप 2 सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो दोनों ही 5G सपोर्ट मिलेंगे।

Redmi 13C 5G Smartphone

Redmi 13C 5G Smartphone: तगड़ा कैमरा और पॉवरफुल है बैटरी

फोन में आपको MediaTek Dimensity 6100+ 5G का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है, जो Mali G67 MC2 GPU को पॉवरफुल तरह से सपोर्ट करता है। इसकी प्रोसेंसिग क्लॉक स्पीड 2.2GHz तक है। फोन में 8GB LPDDR4X RAM मिल रही है। जिसे वर्चुअली 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें आपको 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। रेडमी कंपनी ने यह स्मार्टफोन ग्राहकों के बजट को देखते हुये लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन में एक विशेष खासियत है कि आपको इसमें मल्टी टास्किंग करते समय किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। फोन में 50MP का मेन कैमरा दिया गया है, जो AI फीचर को फुल तरह से सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP शामिल किया गया है। इसके मेन रियर में HDR मोड के साथ नाइट मोड जैसे फीचर्स शामिल किये गये हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi 13C 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment