Samsung Galaxy S21 FE: 8GB RAM साथ में 7000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, तगड़े मिल रहे Samsung स्मार्टफोन में फीचर्स, जानें

Samsung Galaxy S21 FE: सैमसंग कंपनी का मोबाइल की दुनिया में नाम ही कुछ अलग है। सैमसंग कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तरह से जलबा है। सैमसंग कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स से सुसज्जित स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में उतारती है ग्राहक के बीच हल्ला बोल हो जाता है। सैमसंग कंपनी एक हिसाब से तगड़े फीचर्स से भरपूर कंपनी है। इस कंपनी के स्मार्टफोन अक्सर लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। जब भी सैमसंग कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में उछलकर आता है ग्राहक की होड़ सी लग जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S21 FE है। सैमसंग कंपनी के इस धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है इसके साथ-साथ बैैटरी बैकअप भी पॉवरफुल मिल रहा है। 8GB RAM साथ में 7000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, तगड़े मिल रहे Samsung स्मार्टफोन में फीचर्स, जानें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S21 FE: तगड़े मिल रहे सैमसंग स्मार्टफोन में फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE ने भव्य डिजाइन और उत्कृष्ट कैमरा सिस्टम के साथ शुरुआत की। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच डायनामिक AMOLED 2X है। हुड के तहत, सैमसंग डिवाइस Exynos 2100 / स्नैपड्रैगन 888 5G SoC से पावर लेता है। बेहतर हार्डवेयर के साथ वनप्लस फ्लैगशिप इस राउंड को जीत लेता है। सैमसंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है।

Samsung Galaxy S21 FE: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अनेक फीचर्स

सैमसंग फ्लैगशिप 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) में आता है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE कैमरा 12MP + 8MP + 12MP डेप्थ सेंसर पैक करता है। इसके अलावा 32MP का सेल्फी शूटर है। चलो बैटरी के बारे में बात करते हैं सैमसंग डिवाइस में एक 7000mAh का जूस बॉक्स है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment