Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday: दिशा-राहुल की बेटी नव्या हुई एक साल की, बेटी का पहला जन्मदिन मनाते हुये तस्वीरें हुई वायरल

Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday: Rahul Vaidya| Disha Parmar| कपल राहुल और दिशा परमार ने अपनी प्यारी बेटी नव्या के जन्मदिन की फोटो अपने इन्टाग्राम, अकाउंट पर शेयर कर दी हैं। जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ बेटी नव्या का जन्मदिन मनाते हुये देखे जा सकते हैं। फोटो में नव्या का पिंक कलर का केक बेहद ही प्यारा लग रहा है। फोटो के केक के साथ बेटी नव्या भी गुलाबी कपड़ों में बेहद ही प्यारी गुड़िया की तरह दिख रही है जो पिंक गाऊन के साथ पिंक कलर का केक खाती हुयी देखी जा रही है। लोगों को इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है।

Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday: राहुल और दिशा ने बेटी का जन्मदिन बहुत ही अच्छे से मनाया

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी बेटी नव्या का पहला जन्मदिन बहुत ही अच्छे तरीके से मनाया। जिसमें उन्होंने बर्थडे वार्वी थीम पर मनाया। जिसकी सारी सजावट केक, कपड़ों से लेकर सब कुछ गुलाबी रखा। वहीं इस फोटो में नव्या की मम्मी यानि दिशा परमार भी अपनी प्यारी बिटिया के साथ पिंक कलर को डेªस पहने नजर आयी। वहीं राहुल यानि नव्या के पापा सादा कपड़ों में नजर आये। वहीं नव्या को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।
Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday 2
Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday
फैमिली फोटो में राहुल और दिशा को बेटी नव्या अपनी दादी मां के साथ फोटो खिंचवाती हुयी देखी जा सकती है। इस फोटो को साझा करते हुये नव्या के पापा यानि राहुल ने लिखा है कि हमारी छोटी राजकुमारी को पहला जन्मदिन मुबारक हो और नव्या को आशीर्वाद देने के लिये आप सभी का धन्यवाद। नव्या भी अपनी दादी की गोद में बेहद खुश लग रही है।

Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter Birthday: दिशा परमार और राहुल ने 2021 में की थी शादी

आपको बता दे कि दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 21 जुलाई सन 2021 में शादी रचाई थी, इसके पहले राहुल ने कलर्स टी.वी. के शो बिग वॉस में रहकर दिशा को प्रपोज किया था, वहीं कपल ने अपनी शादी के दो साल बाद अपनी प्यारी सी बिटिया का इस दुनिया में आने के लिये स्वागत किया। आपको तो पता ही होगा कि बिगवॉश के घर में रहकर ही राहुल ने दिशा को शादी के लिये प्रपोज किया था, तब से अभी तक दोनों कपल को काफी पसन्द किया जाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment