Nokia G42 specs 5G: तूफानी फीचर्स से सपाट Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानें खासियत

Nokia G42 specs 5G: Nokia Latest News 2023| Nokia Smartphone 2023| नोकिया कंपनी एक तगड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही तरह का जलबा कायम है। नोकिया जैसी कंपनी पर लोगों का बड़ा विश्वास है। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन बड़े ही मजबूत और तगड़े फीचर्स से भरपूर होते हैं। नोकिया कंपनी ने एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाये हैं। इन सभी स्मार्टफोन को नोकिया को पसंद करने वालों ने मन से चाहा है। नोकिया कंपनी जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो ग्राहको की मानो भीड़ सी लग जाती है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia G42 specs 5G है। नोकिया के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर अच्छा बैटरी बैकअप मिल रहा है। तूफानी फीचर्स से सपाट Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, जानें खासियत। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G42 specs 5G: नोकिया में मिल रहे धांसू फीचर्स

Nokia G42 नाम से एक नए मिड-रेंज डिवाइस के आगमन की घोषणा की। हमारे सूत्रों के मुताबिक, यह डिवाइस HMG ग्लोबल का पहला यूजर-रिपेयरेबल 5G फोन होने वाला है। इसके अलावा नोकिया फोन में एक पुनर्नवीनीकरण-प्लास्टिक बैक पैनल और सामने एक नोकदार डिस्प्ले है। Nokia G42 स्पेक्स में 720 x 1612 पिक्सल, 20:9 अनुपात के साथ 6.56-इंच IPS LCD शामिल है। मेमोरी सिस्टम के लिए नोकिया डिवाइस 4/6GB रैम और 128/256GB ROM प्रदान करता है। यह एक माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है जो 256TB तक सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, नोकिया डिवाइस क्वालकॉम SM4350-AC स्नैपड्रैगन 480+ 5G (8 एनएम) चिपसेट से पावर लेता है। दूसरी ओर, नोकिया मशीन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है।

Nokia G42 specs 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी और भी फीचर्स

आइए इस फोन के ऑप्टिक्स सिस्टम को देखें Nokia G42 कैमरा पीछे की तरफ ट्रिपल सेंसर पैक करता है। इसमें 50MP वाइड लेंस + 2MP मैक्रो सेंसर + 2MP डेप्थ सेंसर है। आगे की ओर, यह डिवाइस सेल्फी के लिए सिंगल 8MP लेंस के साथ आता है। बैटरी क्षमता के संबंध में, इस नोकिया डिवाइस में 20W फास्ट चार्जिंग सुविधाओं के साथ 5000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment