Nokia Safari Edge: तूफानी फीचर्स से चकाचक Nokia नंबर वन स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Safari Edge: स्मार्टफोन के बाजार में नोकिया कंपनी का अलग ही जलबा कायम है। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों मोबाइल फोन बनाये हैं। जितने भी मोबाइल नोकिया कंपनी ने उतारे हैं सभी को ग्राहको ने पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी एक अनुभवशील कंपनी है। नोकिया कंपनी विशेष तकनीकि तौर पर मोेबाइल फोन तैयार करती है। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी की बात अगर की जाये तो लाजबाव रहती है, इसमें अन्य और भी फीचर्स धमाल मचाने वाले मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च करती है ग्राहक खरीदने के लिए दौड़े-दौड़े भागे चले आते हैं। आज हम नोकिया कंपनी के बेहतरीन फीचर्स से सुसज्जित स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Safari Edge है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में धांसू रैम सहित तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है। तूफानी फीचर्स से चकाचक Nokia नंबर वन स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Safari Edge: धमाल तरह के मिल रहे स्मार्टफोन में फीचर्स

Nokia Safari Edge ने अविश्वसनीय स्पेक्स और स्लिम डिज़ाइन के साथ बाज़ार में धूम मचाई। डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं! नोकिया सफारी एज स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.75-इंच सुपर AMOLED प्रदान करता है। बड़ी स्क्रीन के साथ, नोकिया बीस्ट ने पहला राउंड जीत लिया। हुड के तहत, नोकिया डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है। नोकिया हैंडसेट इस बार एक मुकाम हासिल कर रहा है! नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। नोकिया बीस्ट विभिन्न विकल्पों में आता है: 12GB/16GB RAM और 256GB/5126GB ROM (1TB तक विस्तार योग्य)।

Nokia Safari Edge: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम एवं अनेक फीचर्स

नोकिया सफारी एज कैमरा 200MP + 50MP + 32MP + 12MP लेंस पैक करता है। सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP का सिंगल कैमरा सेटअप है। बैटरी के मामले में, Nokia फ्लैगशिप में 8000mAh का जूस बॉक्स है। नोकिया मॉन्स्टर बड़ी बैटरी के साथ आखिरी राउंड जीत जाता है।शानदार कैमरे और बैटरी के साथ, नोकिया फोन आज का हमारा चैंपियन बन गया है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment