Nokia C02 Smartphone: चमाचम डिजाइन साथ में पागल कर देने वाले फीचर्स वाला Nokia का स्मार्टफोन, मिल रहा इसमें अनोखा कैमरा व पॉवरफुल 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia C02 Smartphone: Nokia Latest Mobile| Nokia Mobile 2023| अगर किसी से किसी अच्छी मोबाइल कंपनी का नाम पूंछा जाता है, तो हर व्यक्ति के मुंह पर केवल एक ही नाम दिमाग से निकलकर मुंह से निकलता है, वह नाम है नोकिया का। नोकिया का नाम ही नहीं बल्कि काम भी ऐसा धांकड़ है, जिसे कोई भुलाने पर भी नहीं भुला सकता है। नोकिया बहुत ही पुरानी बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी अभी तक अनेकों फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती चली आयी है और बना भी रही है। अब आज का जमाना स्मार्टफोन का चल रहा है, तो ऐसे में नोकिया भी अपने आप में स्मार्टमय हो गई और एक से बढकर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। नोकिया का ऐसा ही धांकड़ स्मार्टफोन है जिसका नाम Nokia C02 Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिल रहे हैं, जो स्मार्टफोन को चार चांद लगा रहे हैं। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia C02 Smartphone: नोकिया के अनोखे स्मार्टफोन में है तगड़े फीचर्स

Nokia C02 एक शानदार डिजाइन और शानदार कलर वेरिएंट के साथ बाजार में उतरा है। नोकिया फोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। डिस्प्ले के बारे में, Nokia C02 स्पेक्स में 5.45 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD है। हुड के तहत, नोकिया मशीन 1.4 गीगाहर्ट्ज चिपसेट पर क्लॉक किए गए क्वाड-कोर प्रोसेसर से शक्ति लेती है।

Nokia C02 Smartphone: नोकिया में मिल रहा पॉवरफुल बैटरी बैकअप एवं अन्य फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia C02 कैमरा LED फ्लैश और HDR के साथ केवल 5MP का प्राथमिक लेंस पैक करता है। इसके अलावा, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 2MP स्नैपर भी है। बैटरी-वार, डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment