OnePlus Nord 3 5G: OnePlus लाया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

OnePlus Nord 3 5G: वनप्लस कंपनी आज के जमाने में स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचा देने वाली कंपनी बन गई है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सतरंगी सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन भी ग्राहक बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद करते हैं। वनप्लस ने अभी हाल ही में एक जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम OnePlus Nord 3 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों की बाजार में होड़ सी मच गई है। वनप्लस के स्मार्टफोन में फीचर्स काफी तगड़े मिल रहे हैं। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप के साथ ही दमदार रैम और फोटोशूट क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है। इसी कारण से वनप्लस के इस स्मार्टफोन की ज्यादा डिमाण्ड बढ़ गई है। OnePlus लाया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में। OnePlus Nord 3 5G

OnePlus Nord 3 5G: वनप्लस में मिल रहे ये स्पेसिफिकेशन

OnePlus नॉर्ड 3 की कुछ अन्य विशेषताओं में शामिल हैं। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। फीचर क्वालिटी में वनप्लस का स्मार्टफोन का भी शानदार और दमदार है. वनप्लस कंपनी हमेशा से ही एक अच्छी तकनीकी और अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनती चली आई है।

OnePlus Nord 3 5G: धांसू मिल रही बैटरी और दमदार रैम

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 16GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। वनप्लस नॉर्ड 3 एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 पर चलता है. इसके बॉक्स में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है. OnePlus Nord 3 में 6.74 इंच सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 93.5 परसेंट स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिलता है.

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord 3 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment