Nokia 1100 Super Note: iPhone की पुंगी बजाने आया Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Super Note: Nokia 1100 Price| Nokia 1100 Review| मोबाइल ब्राण्ड के मामले में अगर किसी कंपनी का नाम आता है तो वह नोकिया है। नोकिया वर्षों से मोबाइल की तकनीकि में कार्य कर रही है। एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले नोकिया कंपनी ने मोबाइल लॉन्च किये हैं, जिन्हें नोकिया के ग्राहकों ने दिल खोलकर इस कंपनी के फोन को पसंद किये हैं। ऐसे ही नोकिया कंपनी के दमदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Super Note है। नोकिया का यह स्मार्टफोन दमदार क्वालिटी के साथ आया है। जिसमें आपको पॉवरफुल बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही इसमंे रैम से लेकर कैमरा पिक्चर क्वालिटी भी काफी दमदार मिलेगी। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Super Note: स्मार्टफोन में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है। यह फोन फीचर्स क्वालिटी के मामले में एक अलग ही हटकर फोन है. इस स्मार्टफोन में नोकिया ने विशेष प्रकार की फीचर्स शामिल किए हैं. जो कि आपको उन और किसी स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे.

Nokia 1100 Super Note: कैमरा से लेकर तगड़ी मिल रही रैम

नोकिया हमेशा ऐसे ही तकनीकी क्षेत्र में बड़ा कमाल करने वाली कंपनी है. अभी तक की रिकॉर्ड में नोकिया ने अनेकों सतरंगी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में बनाए हैं. मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 Super Note

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment