Samsung Galaxy A14: तूफान मचा देने वाले फीचर्स से सुसज्जित Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A14: सैमसंग कंपनी अपने तगड़े मोबाइल फोन के लिए काफी मशहूर है। सैमसंग कंपनी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। यानि कुल मिलाकर यह मानो कि सैमसंग कंपनी एक प्रकार से अनुभवशील कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक जितने भी स्मार्टफोन निकाले हैं सभी बेहतरीन तरीके से मोबाइल मार्केट में चले हैं। सैमसंग कंपनी अपनी क्वालिटी से समझौता नही लगती है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की भीड़ जुटना शुरू हो जाती है। ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A14 है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है इसके साथ ही बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। तूफान मचा देने वाले फीचर्स से सुसज्जित Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A14: धांकड़ मिल रहे सैमसंग के स्मार्टफोन में फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A14 एक भव्य डिजाइन और अच्छे स्पेक्स के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए14 स्पेक्स में 1080 x 2408 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी दिया गया है। उच्च स्क्रीन आकार के साथ, सैमसंग डिवाइस को इस दौर में एक बिंदु मिलता है। हुड के तहत, सैमसंग फोन को मीडियाटेक हेलियो G80 / Exynos 850 चिपसेट से शक्ति मिलती है। मेमोरी की बात करें तो सैमसंग हैंडसेट 64GB/4GB रैम, 128GB/4GB रैम और 128GB/6GB रैम (256GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है।

Samsung Galaxy A14: पॉवरफुल है सैमसंग के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप

सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करते हैं। सैमसंग गैलेक्सी A14 कैमरे के पीछे 50MP + 5MP + 2MP स्नैपर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का लेंस है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment