High Speed Internet Device: घर के कोने-कोने में लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, बस लगा लें ये डिवाइस

High Speed Internet Device: आजकल का जमाना अब इंटरनेट का जमाना आ गया है। अब हर काम मोबाइल के इंटरनेट के द्वारा ही आधे से ज्यादा सुलझ जाते हैं। ऐसे में हर व्यक्ति इंटरनेट की मदद लेता है। लेकिन कभी-कभी इंटरनेट की स्पीड यूजर्स को काफी परेशान करती है। ऐसे में आपको कुछ ट्रिक बता रहें हैं, जिनकी मदद से आप हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं।

हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बता रहे हैं जो इंटरनेट की स्पीड काफी तेज कर देती है। बता दें कि रिलायंस जियो और एयरटेल के अलावा लोकल इंटरनेट प्रोवाइडर भी अब फाइबर पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। फाइबर इंटरनेट का सबसे अच्छा फायदा है कि ये बहुत ही तेज चलता है। साथ ही इसे इस्तेमाल करने के बाद कोई भी फिल्म को तुरंत डाउनलोड किया जा सकता है। एक ऐसा ही खास डिवाइस लेकर आये हैं जिसे प्रेस करने पर इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। वह भी बिना किसी बिल को चुकाएं।

High Speed Internet Device: इस डिवाइस से मिलेगा तेज इंटरनेट

जानकारी के अनुसार बता दें कि TP-Link TL-WA850RE (IN) की बात करें तो ये डिवाइस 300mbps वाईफाई रेंज एक्सटंेडर व्हाइड, सिंगल बैंड है। इसके इस्तेमाल से हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। इसकी मांग हमेशा बाजार में बनी रहती है। जिस वजह से इसकी कीमत भी कम नहीं है। हालांकि, आप इसे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर विशेष ऑफर के तहत सस्ते में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत की बात करें तो यह आपको 2499 रूपये में मिल जायेगी। लेकिन यह अगर आपको विशेष छूट पर मिलती है तो यह 1469 रूपये में मिल जायेगी। डी-लिंक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

Leave a Comment