Vivo S16 Pro Smartphone: Vivo का धूम मचाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM व 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी बेकअप, जानिए फीचर्स

Vivo S16 Pro Smartphone: Vivo Latest Smartphone| Vivo Smartphone 2022| वीवो कंपनी का नाम तो सभी ने बहुत ही अच्छे तरीके से सुना ही होगा। वीवो मोबाइल कंपनी का नाम सुना ही नहीं बल्कि यह मोबाइल फोन सभी ने चलाया होगा और अनेक लोग इसे चला भी रहे होंगे। बता दें कि वीवो एक बहुत ही पुरानी और विश्वसनीय स्मार्टफोन कंपनी है। यह कंपनी अपनी बेहतर कैमरा क्वालिटी के लिए जानी और पहचानी जाती है। सभी यह बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं कि वीवो एक सेल्फी विद कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन है।   Vivo S16 Pro Smartphone वीवो के कैमरा क्वालिटी के अलावा अनेकों फीचर्स भी ऐसे हैं जिन्हें चलाने पर लोग मद मस्त हो जाते हैं। वीवो एक काफी पुरानी मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। यह जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है तो मोबाइल खरीदने वाले शौकीयों की मानो होड़ सी लग जाती है। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo S16 Pro है। Vivo का धूम मचाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM5000mAh की पॉवरफुल बैटरी बेकअप, जानिए फीचर्स।

Vivo S16 Pro Smartphone: वीवो के इस बेहतरीन मोबाइल में हैं ये अनेकों फीचर्स

वीवो S16 प्रो OnLeaks द्वारा प्राप्त रेंडरिंग में दिखाया गया है। सेल्फी कैमरा वीवो एस16 प्रो के कर्व्ड डिस्प्ले के बीच में स्थित है। स्रोत इंगित करता है कि यह AMOLED है, लेकिन यह स्क्रीन के विकर्ण माप को रोक देता है। एक एलईडी फ्लैश रिंग के साथ, तीन कैमरे पीछे के चारों ओर एक द्वीप के अंदर स्थित हैं आइए जानें कि हम यहां इस डिवाइस के बारे में क्या जानते हैं! विस्तार से, इस हैंडसेट की शक्ति  Adreno 660 GPU के साथ MediaTek Dimensity 8100-Max चिपसेट है। दूसरी तरफ, वीवो बीस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12-आधारित ओरिजिन ओएस ओशन पर चलता है। क्या आप एक तस्वीर लेने वाली णाली और बैटरी क्षमता की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Vivo S16 Pro Smartphone: वीवो के स्मार्टफोन में हैं ये धमाकेदार फीचर्स

Vivo S16 Pro Smartphone कैमरे रियर सेटअप में ट्रिपल लेंस पैक करते हैं। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस + 12MP का अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP का डेप्थ सेंसर है। आइए इस डिवाइस के फ्रंट कैमरे पर आते हैं! फ्रंट में, यह फोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP स्नैपर के साथ आता है। इसके अलावा, बैटरी के लिए, वीवो स्मार्टफोन एक बड़ा 5000mAh जूस बॉक्स प्रदान करता है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, 15 मिनट (विज्ञापित) में 100%। इसके अलावा, कैसे प्रदर्शन के बारे में? वीवो S16 प्रो स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.62-इंच AMOLED है। इसके अलावा इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा, यह वीवो हैंडसेट दो विकल्पों में आता है: 256GB/ 8GB RAM और 256GB/ 12GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। इसके अतिरिक्त, डिवाइस की कनेक्टिविटी में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी ऑन-द-गो सपोर्ट शामिल है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment