Oppo A57s: धांसू डिजाइन फीचर्स वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 64MP का तगड़ा कैमरा, और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Oppo A57s: मोबाइल फोन के मामले में ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन काफी चर्चित और बाजार में खलबली मचाये हुये हैं। यह कंपनी एक प्रकार से बड़ी जानी-मानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो जैसी कंपनी ने बहुत ही कम समय में बुलंदिओ को छुआ है। आज ओप्पो कंपनी कोई भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन पसंद करने वाले बाजार में दौड़े-दौड़े भागे चले आते हैं। ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन की खास विशेषता रहती है कि इनमें धांसू प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं। ऐसे ही अनोखे ओप्पो के स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A57s है। धांसू डिजाइन फीचर्स वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 64MP का तगड़ा कैमरा, और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए समझते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A57s: ओप्पो में मिल रहे ये धांसू प्रकार के फीचर्स

Oppo A57s दमदार कॉन्फिगरेशन के साथ सामने आया। डिस्प्ले की बात करें तो Oppo A57s में 720 x 1612 पिक्सल के साथ 6.56 इंच का आईपीएस एलसीडी है। ओप्पो एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। इसके अलावा, ओप्पो हैंडसेट MediaTek Helio G35 SoC के साथ आता है। ओप्पो हैंडसेट 64GB/4GB रैम और 128GB/4GB रैम (256GB तक एक्सपैंडेबल) के विभिन्न वैरिएंट में आता है।

Oppo A57s: तगड़ा है ओप्पो के इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप व अनेक फीचर्स

Oppo A57s के कैमरे रियर सेटअप पर डुअल 50MP + 2MP लेंस पैक करते हैं। इसके अतिरिक्त, सेल्फी लेने के लिए सिंगल 8MP सेंसर है। बैटरी की बात करें तो ओप्पो हैंडसेट में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment