Nokia Dragon: चांद से उतरा Nokia का धांकड़ फीचर्स वाला सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Dragon: आज के जमाने में नोकिया कंपनी का कोई मुकाबला ही नही है, क्योकि नोकिया कंपनी के पास वर्षों पुराना बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने का अच्छा खासा तर्जुबा है। नोकिया कंपनी ने अभी तक जितने भी मोबाइल फोन तैयार किये हैं, सभी में धांकड़ किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन अक्सर लोग बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद करते हैं। नोकिया कंपनी का कोई भी नया मोबाइल जैसे ही मोबाइल बाजार में उतरता है, मानो झट से बिक जाता है, क्योकि उनमें फीचर्स ही ऐसे कुछ खास होते हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Dragon है। नोकिया के इस मोबाइल फोन में स्पीड वाली रैम है और भी अन्य फीचर्स हैं। चांद से उतरा Nokia का धांकड़ फीचर्स वाला सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस मोबाइल फोन के बारे में।

Nokia Dragon: नोकिया मोबाइल में मिल रहे ये फीचर्स

Nokia Dragon में विशाल स्टोरेज और प्रभावशाली डिज़ाइन है। नोकिया ड्रैगन स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच सुपर AMOLED प्रदर्शित करता है।नतीजतन, नोकिया डिवाइस उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ पहला अंक प्राप्त करता है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। मेमोरी की बात करें तो Nokia स्मार्टफोन में 10GB/12GB रैम है।

Nokia Dragon: नोकिया मोबाइल में हैं स्पीड वाली रैम व अनेक फीचर्स

नोकिया ड्रैगन कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस होते हैं। इसमें 50MP + 32MP + 8MP सेंसर शामिल हैं, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 44MP है। बैटरी की बात करें तो Nokia डिवाइस में 6900mAh का जूस बॉक्स है।   
????✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
???? ✅ Facebook Click Here
???? ✅Twitter Click Here
???? ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment