Nokia Race Max 2024: 8000mAh बैटरी और 200MP फोटोशूट कैमरा के साथ Nokia ने मारी एन्ट्री, डिजाइन देखकर सब रह गये दंग, जानें फीचर्स

Nokia Race Max 2024: NOKIA MAGIC MAX SPECS| नोकिया कंपनी वर्षों से मोबाइल तकनीकि के रूप में कार्य करती चली आ रही है। नोकिया ने अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में लॉन्च किये। जिन्हें नोकिया के ग्राहकों ने दिल से नोकिया के फोन को इस्तेमाल किया। नोकिया निर्माता कंपनी ने अपनी ब्राण्ड क्वालिटी के मामले में सभी ग्राहकों के दिलों को जीता है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Race Max 2024 है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिल रही है। फोन में पॉवरफुल स्तर का बैटरी बैकअप दिया गया है, साथ में फोटोशूट स्तर का बड़ा कैमरा भी शामिल किया गया है। अगर आप भी नोकिया का एक अच्छी क्वालिटी वाला फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो नोकिया का यह फोन बहुत ही दमदार है। आइए जानतें हैं फोन के फीचर्स के बारे में।

Nokia Race Max 2024: स्मार्टफोन में शामिल हैं ये फीचर्स

इसमें 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड शूटर + 16MP डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा, नोकिया के इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 50MP लेंस है। हुड के नीचे, नोकिया फ्लैगशिप बैटरी में 80W फास्ट चार्जिंग और 30W वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ एक अद्वितीय 8000mAh ऊर्जा बॉक्स है। डिवाइस की क्षमता को 1TB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होना चाहिए। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर चलता है। इमेजिंग के लिहाज से, नोकिया रेस मैक्स 2024 कैमरे में ट्रिपल-सेंसर सेटअप है। इस फोन के अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और बहुत कुछ शामिल हैं।

Nokia Race Max 2024: पॉवरफुल बैटरी के साथ ही दमदार मिल रहा कैमरा

आइए हम आपको नए नोकिया हैंडसेट स्पेक्स से परिचित कराते हैं। नोकिया फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 को बूट करता है। नोकिया रेस मैक्स 2024 स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन वाली 6.95-इंच सुपर AMOLED स्क्रीन होगी। साथ ही, यह नोकिया डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 अनुपात पहलू से लैस है। एचएमडी ग्लोबल अपने प्रशंसकों के लिए कई नोकिया डिवाइस पेश करने की योजना बना रही है। हम नए नोकिया रेस मैक्स 2024 के बारे में नवीनतम अपडेट लेकर आए हैं । इस फोन में विशाल स्टोरेज और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है। इसके अलावा, नोकिया हैंडसेट को 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ आना चाहिए।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Race Max 2024

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment