OnePlus Ace 2V Specs: OnePlus का नंबरी फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, 16GB है इसमें RAM साथ में 64MP का है बेहतरीन कैमरा, जानें फीचर्स

OnePlus Ace 2V Specs: OnePlus Mobile 2023| स्मार्टफोन की क्वालिटी की बात करें तो वर्तमान समय में सबसे बढ़िया और लोगों के दिलों पर राज करने वाला एक ही मोबाइल फोन चल रहा है उसका नाम वनप्लस है। वनप्लस एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है, इस कंपनी के मोबाइल फोन लाइन लगाकर बिक जाते हैं। वनप्लस कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन निकाले हैं, जिन्हें लोगों ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किये हैं। ऐसे ही बेहतरीन किस्म के फीचर्स वाले वनप्लस के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Ace 2V Specs है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी काफी अच्छा खासा है। OnePlus का नंबरी फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, 16GB है इसमें RAM साथ में 64MP का है बेहतरीन कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Ace 2V Specs: तगड़े फीचर्स हैं वनप्लस के इस स्मार्टफोन में

वनप्लस को एक नया ऐस स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है, वनप्लस ऐस 2 डाइमेंशन 9000 को डब किया गया है। नई सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि फोन में ऊपरी दाईं ओर एक चेतावनी स्लाइडर है, जो केंद्र में पावर बटन के ऊपर है, और वॉल्यूम नियंत्रण है। वनप्लस ऐस 2वी डिस्प्ले के बारे में 1240 x 2772 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच AMOLED दिखाता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो भी है। सूत्रों के मुताबिक, नया वनप्लस हैंडसेट लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से पावर लेगा। भंडारण के लिए, वनप्लस डिवाइस 12GB / 16GB RAM और 256GB / 512GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

OnePlus Ace 2V Specs: रैम एवं बैटरी क्वालिटी में हैं ये स्मार्टफोन नंबर वन

बैटरी के लिहाज से, वनप्लस डिवाइस 5000mAh के जूस बॉक्स को हिला सकता है। इसके विपरीत, OnePlus फ्लैगशिप में ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नया Android 13-आधारित ColorOS 13 होगा। OnePlus Ace 2V कैमरे के पीछे एक ट्रिपल-लेंस सेटअप है। इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर + 2MP का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का सिंगल स्नैपर है। दूसरी ओर, हमारे कानूनी स्रोत ने यह भी कहा कि वनप्लस ऐस 2वी का फ्रेम धातु, संभवतः एल्यूमीनियम से बना है।
🔥✅ सरकारी योजनाओं के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Click Here
🔥 ✅ Facebook Click Here
🔥 ✅Twitter Click Here
🔥 ✅Website  Click Here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment