Xiaomi 11i Note 5G: iPhone के होश ठिकाने लगाने आ गया Xiaomi का दमदार स्मार्टफोन, 8GB RAM ने बना दी बात, जानिए फीचर्स

Xiaomi 11i Note 5G: Xiaomi 11i Note 5G Price| Xiaomi 11i Note 5G Review| शाओमी स्मार्टफोन की दुनिया में एक जानी-पहचानी कंपनी है। शाओमी के फोन बड़े ही शौक से ग्राहक पसंद करते हैं। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें फीचर्स बहुत ही दमदार मिल जाते हैं, फोन की डिजाइन भी काफी तगड़ी आकर्षक मिल जाती है। ऐसा ही शाओमी के दमदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Xiaomi 11i Note 5G है।

शाओमी के इस स्मार्टफोन में आपको वह सभी फीचर्स मिल जाएंगे जो एक महंगे फोन में मिलते हैं। स्मार्टफोन में 8जीबी स्पीड वाली रैम दी गई है, इसी के साथ ही इसकी कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप भी बहुत ही जबरदस्त मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi 11i Note 5G

Xiaomi 11i Note 5G: इतने तगड़े मिल रहे फोन में फीचर्स

शाओमी के इस स्मार्टफोन की रैम की बात करें तो इसमें 8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB है। जो स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पीड देता है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 108MP Rear Camera | 16MP Front Camera है। शाओमी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display है। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही दिल से पसंद करते हैं।

Xiaomi 11i Note 5G: रैम और कैमरा जबरदस्त

इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5160 mAh Li-Polymer Battery है। जो स्मार्टफोन को पॉवरफुल बनाता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी का Mediatek Dimensity 920 Processor प्रोसेसर है। जो स्मार्टफोन को अच्छी ताकत देता है। आज कल के दौर में अक्सर लोग शाओमी के स्मार्टफोन ज्यादा लिये मिल जायेंगे, क्योकि इस कंपनी के स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi 11i Note 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment