Nokia 1100 New Neo: तहलका मचाने आ गया Nokia का ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 New Neo: Nokia 1100 Price| Nokia 1100 Review| Nokia 1100 2024| नोकिया तकनीकि से जुड़ी एक बहुत ही दमदार कंपनी है। वर्षों पहले नोकिया एक से बढ़कर एक क्वालिटी वाले फोन लेकर आयी थी, उस समय से नोकिया का नाम लोगों के दिलों और दिमाग में छाया हुआ है। नोकिया ने अभी तक जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स बेमिसाल मिले हैं। अगर आपका भी विचार एक अच्छी क्वालिटी वाले फोन को खरीदने का बन रहा है

तो हम आपको नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले फोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 New Neo है। नोकिया ने अपने इस स्मार्टफोन में अच्छे फीचर्स शामिल किये हैं। स्मार्टफोन में आपको लग्जरी कैमरा दिया गया है। इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी है, और फर्राटेदार रैम भी मिल रही है। आइए जानें इसके फीचर्स के बारे में।

Nokia 1100 New Neo: स्मार्टफोन में शामिल हैं ये फीचर्स

सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है। Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है।Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। अपनी बेहतर क्वालिटी के लिए नोकिया ने लोगों के दिलों को जीता है.

Nokia 1100 New Neo: दमदार कैमरा और सुपर फास्ट है रैम

स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया का स्मार्टफोन अब तक की रिकॉर्ड में ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छा साबित हुआ है. इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में तो ग्राहक जीरो सोरों से मार्केट में चर्चा कर रहा है.

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 New Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment